Tuesday, 26 January 2021

KhabarExpress.com : Local To Global News
  3045 view   Add Comment

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर होगा महिलाओं का सम्मान

बीकानेर,, श्री नारी उत्थान सेवा समिति बीकानेर की ओर से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य पर शैक्षणिक, खेलकूद, साहित्यकार में अव्वल तथा सरकारी सेवाओं में चयनित महिलाओं को जिला स्तर पर सम्मानित किया जाएगा। सम्मान समारोह का आयोजन 8 मार्च को रानीबाजार के गौड सभा भवन में सुबह 11 बजे आयोजित किया जाएगा।
श्री नारी उत्थान सेवा समिति की अध्यक्ष सुनीता गौड ने बताया कि   वर्ष 2013-14 में बीए, बीकॉम, बीटेक, बीएससी, स्नातक व स्नातकोत्तर डिग्री प्राप्त तथा,  आरजेएस, द्वितीय श्रेणी षिक्षक भर्ती में चयनित, एमबीए, राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर खेलकूद, साहित्यकार, समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणी व अव्वल महिलाएं व छात्राएं अपने आवेदन 5 मार्च तक कर सकती हैं। इसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। नोखा, लूणकरनसर, श्रीडूंगरगढ़, श्रीकोलायत, छतरगढ़, खाजूवाला सहित जिले के अन्य भागों से भी आवेदन किए जा सकते हैं।
उन्होंने बताया कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को सम्मानित करने के लिए 5 मार्च तक रानी बाजार के गौड़ सभा भवन में सायं 4 बजे से 8 बजे तक आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। गौड ने  बताया कि इस जिला स्तरीय महिला सम्मान समारोह में ब्रह्मकुमारी बहन कमला, गायत्री विद्यापीठ के रामेष्वरानन्द जी महाराज, जिला प्रषासन के अनेक अधिकारी कार्यक्रम में ष्षिरकत करेंगे। 
 

Share this news

Post your comment