Monday, 18 January 2021

KhabarExpress.com : Local To Global News
  2361 view   Add Comment

बहुरंगी पुस्तिका डूंगरपुर का विमोचन २० अगस्त को

वागड महोत्सव के पुरस्कार भी वितरित होंगे

डूंगरपुर १८ अगस्त/आदिम संस्कृति और शिल्प वैशिष्ट्य की धरा डूंगरपुर के इतिहास, संस्कृति और शिल्प स्थापत्य के परिचय को समेटने वाली बहुरंगी पुस्तिका ’डूंगरपुर‘ का विमोचन सोमवार २० अगस्त को किया जाएगा। इसके साथ ही वागड महोत्सव के प्रतिभागियों को पुरस्कार और प्रशस्ति पत्रों का वितरण भी किया जाएगा।
जिला कलक्टर नीरज के.पवन ने बताया कि जिला प्रशासन और पर्यटन विभाग द्वारा संयुक्त रूप से प्रकाशित और जिला सूचना एवं जनसंफ अधिकारी कमलेश शर्मा द्वारा संपादित पुस्तिका का विमोचन लक्ष्मण मैदान स्थित डॉ.श्यामाप्रसाद मुखर्जी सभागार में दोपहर १ बजे किया जाएगा। 
समारोह में वागड महोत्सव दौरान शिक्षा विभाग के माध्यम से आयोजित क्विज, वाद विवाद, रंगोली, चित्रकला, वागडी गीत व मेहंदी प्रतियोगिता, जिला खेलकूद प्रशिक्षण केन्द्र के माध्यम से आयोजित महिलाओं की २० व ३० मीटर तीरंदाजी , कुर्सीदौड, मटका दौड, रूमाल झपट, रस्साकस्सी व पुरूषों की २० व ३० मीटर तीरंदाजी, रस्साकस्सी, नौकायन और तैराकी प्रतियोगिता के विजेता व उपविजेताओं को पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र प्रदान किए जायेंगे। इसी प्रकार महोत्सव दौरान आयोजित पेंटिग प्रदर्शनी, फोटो प्रदर्शनी के साथ ही अन्य आयोजनों में सहयोग देने वाले व्यक्तियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए जायेंगे।

Share this news

Post your comment