Sunday, 11 April 2021

KhabarExpress.com : Local To Global News
  1329 view   Add Comment

नोएडा मे के रासा ने प्रस्तुत कीया 5 एकड़ का सेन्ट्रेड बिजनिस सेन्टर

सैन्ट्रड बन रहा है बेहतरीन रीयल एस्टेट विकल्प

बीकानेर, 19 मार्च। नोएडा के रियल एस्टेट ग्रुप ने आज के प्री-लांच कार्यक्रम मे आमन्त्रित अतिथियों को अपने विस्तवरीय सेन्ट्रेड बिजनेस पार्क की जानकारी दी।

रोटरी भवन मे आयोजित इस बिजनिस मीट मे के.रासा ग्रुप के अध्यक्ष मंजीत सिंह ने अतिथियों को बताया कि रियल एस्टेट की दुनिया मे यह प्रोजेक्ट एक नये व्यावसायिक मॉडल के साथ पेश किया गया है जिसके अन्तर्गत हम प्रोपर्टी खरीददार को कम से कम 12 प्रतिशत का गारन्टीड सालाना रिटर्न दे रहे है। 15 फ्लॉर के साथ हो रहे इस निर्मित हो रहे सेन्ट्रेड मे मॉल, ऑफीस स्पेस, फुड कोर्ट व सर्विस अपार्टमेन्ट बनाये जा रहे है

सिंह ने सैन्टेड पार्क की विशेषताओं के बारे मे बताया कि यह नोएडा एक्सप्रेस पर विकसित किया जा रहा है जो कि 5 एकड़ मे फैला हुआ है जिसको विश्वस्तरीय डिजाइन व कन्स्ट्रक्शन के साथ निर्माण हो रहा है। व्यावसायिक स्पेस के साथ इसमे जिम, क्लब, क्रिकेट पिच, स्वीमिंग पुल, कॉफी शॉप जैसी रिक्रिएशन सुविधाऐं भी निर्मित की जा रही है। 
के रासा ग्रुप के स्थानीय प्रतिनिधि मनोज गुप्ता ने बताया कम्पनी के विस्तुत जानकारी दी और कहा कि सेन्ट्रेड नोएडा के पोश एरिया मे निर्मित हो रहा है जिसके कारण राजस्थानी  के साथ बीकानेर के व्यावसायि न केवल व्यावसायिक युनिट स्थापना के रूप मे इसको देख रहे है इसके अलावा भी निवेश के लिए भी रूचि दिखा रहे है जो उनके लिए इन्वेस्टम बेहतर साबित होगा क्योंकि कंपनी खरीद दिनांक से ही कम से कम 12 प्रतिशत का रिटर्न मुल्य वापस दे रही है।
इस सेमीनार मे कम्पनी प्रतिनिधियों  ने अपने फ्लैगशिप प्रोजेक्ट की-हाइट जिसमे विश्व के प्रमुख ब्रॉन्ड्स की मौजूदगी के बारे मे भी जानकारी दी।

 

Tag

Share this news

Post your comment