Tuesday, 28 September 2021

KhabarExpress.com : Local To Global News
  18015 view   Add Comment

ल्यूडिक वरना की लॉन्चिंग

दिल्ली मे इस कार की लाँच के बाद बीकानेर मे भी इस कार को ग्राहको को समर्पित करते हुए स्थानीय डीलर ने इसकी विशेषताओं को उजागर किया

Rajendra Poses during Fludic Verna Launhes at Bharat Hyundai, Bikanerबीकानेर, भारत हुण्डई द्वारा न्यू ल्यूडिक वरना की लॉन्चिंग शोरूम परिसर में की गई। भारत हुण्डई के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेन्द्र गुप्ता ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि हुण्डई ने एक बार फिर हुण्डई कारों के प्रति ग्राहकों के भारी प्रोत्साहन को देखते हुए न्यू ल्यूडिक वरना मॉडल को लॉन्च किया गया। यह कार ग्राहकों द्वारा पसंद की जा रही है। 4 मॉडलों सहित 6 अलग अलग रंगों में यह कार उपलब्ध है।

इस कार में नवीनतम सुविधाओं का समावेश किया गया है। कार में यात्री सुरक्षा हेतु 6 एयर बेग, एन्टी लॉक ब्रेकिंग सुविधा व आराम हेतु नवीनतम टैक्नोलोजी सीआरडीआई को 1.4 लीटर व 1.6 लीटर इंजन के साथ लॉन्च किया गया है। यह कार बेहतरीन माईलेज, ताकत व पिकअप का संगम है। साथ ही इस कार में इलेक्ट्रोनिक एडजस्टेबल फोल्डिंग साइड ग्लास के साथ वन टच ऑटो दिया गया है। साथ ही दो टोन बैज इंटीरियर के साथ साथ 2 डिन यूजिक सिस्टम भी उपलब्ध है। गाडी में ग्लव बॉक्स में अधिक स्पेश होने के साथ कूलिंग सिस्टम, रियर व्यू कैमरा, ब्लू टूथ हैण्ड्स फ्री + स्टेयरिंग माउंटेड ऑडियो कन्ट्रोल भी दिया गया है।

गुप्ता ने बताया कि इस मॉडल में बहुत सारी सुविधा ऐसी है जो कि बहुत ही उपयोगी एवं अनोखी है। जैसे ग्राहक अपने आई-पॉड भी यूजिक सिस्टम के साथ जोड सकते हैं और बाहर के तापमान को भी गाडी में बैठकर देख सकते हैं। इस गाडी में कलेण्डर की सुविधा भी उपलब्ध है। ग्राहकों ने उत्साह दिखाते हुए आज 16 गाडियां बुक कराई जिनमें 6 नई कारों की चाबियां मोहित राठी, निर्मल कोठारी, भंवरलाल शर्मा, भगवानाराम धारणिया, सुनील कुमार व राजेश अग्रवाल को सौंपी गई।
 

Tag

Share this news

Post your comment