Thursday, 26 November 2020

KhabarExpress.com : Local To Global News
  2994 view   Add Comment

 प्यार दो हम सब कुछ न्यौछावर कर देंगे

हनुमानगढ, ४ मई । मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने पानी को लेकर सियासी दांव पेच खेलकर काश्तकारों को भ्रमित करने वालों को साफ-साफ कहा कि वे गलत दबाव के आगे झुकने वाली नहीं है । हाँ प्यार और विश्वास के आगे वे सदा नतमस्तक है ।
श्रीमती राजे ने जिले के ढाबां गांव में काश्तकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमें काम करना है और हम प्यार की भाषा बहुत अच्छी तरह से समझते हैं । हमे प्यार दो, हम सब कुछ न्यौछावर कर देंगे । उन्होंने कहा कि जायज काम तुरन्त करने की हमारी नीति है । इसके लिए कोई भी प्रदेशवासी उन्हें कभी भी फोन करके अपनी समस्या बता सकता है । उनके दरवाजे चौबीस घण्टे सभी के लिए खुले हैं ।
मुख्यमंत्री ने विरोध की बात करने वालों को यह भी कहा कि कोई हमें काले झण्डे दिखाओं या पीले झण्डे दिखाओं हम तो बिना विचलित हुए अपना धर्म बखूबी निभाते रहेंगे । लोगों की आंख के आंसू पौंछना और गरीब एवं कमजोर को संबल देना हमारी पहली प्राथमिकता है जो सदा रहेगी ।
श्रीमती राजे ने घडसाना या रावला नहीं जाने की बात करने वालों को साफ कह दिया कि मुझे किसी का डर नहीं है । घडसाना, रावला मुझे उतने ही प्रिय हैं जितने प्रदेश के अन्य इलाके हैं । डर तो गलत काम करने वालों को लगता है । हम तो सेवा भाव से सही काम करते हैं । भला हम क्यों डरेंगे किसी से । उन्हने सवाल किया कि वर्तमान सरकार के समय क्या गलत काम हुआ । पानी की कमी थी तो फिर बम्पर फसल कैसे पैदा हुई । हिन्दुस्तान  में पहला मौका होगा जब इतनी रिकॉर्ड पैदावार हुई । मुख्यमंत्री ने कहा कि हल्ला मचाने वाले यह बतायें कि  पिछले पचास सालों में क्या हुआ ।

Share this news

Post your comment