Wednesday, 02 December 2020

KhabarExpress.com : Local To Global News
  10503 view   Add Comment

जलदाय कर्मचारियों ने भी रखी सातवे वेतन आयोग सुविधाओं की मांग

मंगलवार को को जहां राजस्थान शिक्षक संघ ने अपना मांग पत्र रखा वहीं आज बुधवार को राजस्थान पीएचईडी तकनीकी कर्मचारी संघ के कर्मचारियों ने मांग पत्र रखा

जलदाय कर्मचारियों ने भी रखी सातवे वेतन आयोग सुविधाओं की मांग

बीकानेर, राज्य सरकार मे बदलाव के बाद सरकारी कर्मचारियों मे अपनी मांगों के लेकर मुखर होने लगे है। मंगलवार को को जहां राजस्थान शिक्षक संघ ने अपना मांग पत्र रखा वहीं आज बुधवार को राजस्थान पीएचईडी तकनीकी कर्मचारी संघ के कर्मचारियों ने भी अपनी मांगों को लेकर अधीक्षण अभियंता से मुख्य संरक्षक जयगोपाल जोषी के नेतृत्व में मुलाकात कर अपना मांग पत्र सौंपा।
 जोषी ने मांग पत्र के माध्यम से अधीक्षण अभियंता दीपक बंसल को बताया कि वर्कचार्ज कर्मचारियों को तुरंत अपग्रेड किया जाए, सातवें वेतन आयोग के लाभ से वंचित कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग का लाभ दिया जाए साथ ही नियमित कर्मचारियों की नियमानुसार पदोन्नित की जाए। 
जोषी ने बंसल से मांग की एंडरऐज कर्मचारियों को भी सातवें वेतन आयोग का लाभ दिया जाए। जोषी ने बंसल को आगाह किया कि संगठन द्वारा बार बार कहे जाने के बावजूद प्रषासन इन मांगों पर गौर नहीं कर रहा है। अतः आगामी सात दिन में अगर इन मांगों की ओर ध्यान नहीं दिया गया तो कर्मचारी उग्र आंदोलन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी पीएचईडी प्रषासन की होगी। उधर बातचीत के बाद अधीक्षण अभियंता दीपक बंसल ने जोषी को आष्वासन दिया कि इन मांगों पर जिला स्तर पर कैंप लगाकर जल्द ही निपटारा किया जाएगा। 
बंसल ने कहा कि जो जो कर्मचारी विभागीय नियमानुसार लाभों से वंचित हैं उनको नियमानुसार तुरंत राहत मिलेगी। मांग पत्र देने के प्रतिनिधिमंडल में जिला अध्यक्ष रामेष्वर लाल पंवार, जिला महामंत्री नंदकिषोर रंगा, उपाध्यक्ष अखेचंद मारू, ओमप्रकाष पुरोहित, भगवानाराम, जुगलसिंह, अषोक जिला प्रवक्ता ष्ष्याम नारायण रंगा सहित कईं कर्मचारी मौजूद थे।  

 

Tag

Share this news

Post your comment