Thursday, 23 November 2017
khabarexpress:Local to Global NEWS

दिल्ली में कैलाश खेर के इश्क़ का अनोखा अंदाज

कैलासा बैंड क पांचवें एलबम ‘इश्क अनोखा’ सारेगामा द्वारा रिलीज

दिल्ली में कैलाश खेर के इश्क़ का अनोखा अंदाज

दिल्ली, इश्क का अंदाज, इसका खुमार बहुत खास होता है और यदि इश्क को संगीत का साथ व लोकप्रिय गायक कैलाश खेर की आवाज़ मिल जाये तो कमाल होना वाजि़ब है। कुछ ऐसा ही नज़ारा दिल्लीवासियों ने हाल ही में देखा कनाॅट प्लेस स्थित द जंकयार्ड कैफे में। मौका था संगीत कम्पनी सारेगामा द्वारा रिलीज किये गये कैलाश खेर और उनके बैंड कैलासा के पांचवें एलबम ‘इश्क अनोखा’ का। 

विधिवत् अंदाज में एलबम लांच के बाद कैलाश खेर ने मंच सम्भालते हुए दिल्ली, विशेष रूप से कनाॅट प्लेस को लेकर अपने अनुभव साझा किये और अपने चिर-परिचित अंदाज में सभी को मंत्र-मुग्ध किया।
कैलाश खेर ने अपने बैंड कैलासा के साथ नयी एलबम ‘इश्क अनोखा’ के साथ लोकप्रिय गीत ‘तेरी दीवानी, संईया, बबम बम बम..’ आदि भी प्रस्तुत किये और यहां के माहौल में इश्क के रंग बिखेरे।

एलबम के बारे में बात करते हुए कैलाश खेर ने बताया कि इसमें अलग-अलग मूड के गीत हैं, जो कि पिछले सभी गीतों से अनोखे हैं क्योंकि एलबम के नाम में इश्क़ के साथ अनोखा भी है तो हमने एलबम में सभी कुछ अनोखा देने की कोशिश की है। फ्लॅमेंको और सैक्सोफोन जैसे वाद्य यंत्रो का प्रयोग करके आधुनिक संगीत के साथ-साथ पारंपरिक संगीत का मिश्रण किया है। 

शीर्षक गीत ‘इश्क़ अनोखा’ के बारे में उन्होंने कहा ‘हम सभी प्यार में विश्वास करते हैं, सभी को प्यार होता भी है लेकिन उसे हमें व्यक्त करना नही आता। यही वजह है यह गीत बहुत ही उम्दा है ‘है मेरा इश्क़ अनोखा है री, बस जताना नही आता हाँ बताना नही आता।

एलबम के विषय में सारेगामा के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने बताया कि कैलाश खेर के गीतों के लिए उनके चाहने वालों को विश्वभर में इंतजार रहता है क्योंकि बहुत हटकर और दिल को छूने वाला संगीत लेकर आते हैं और श्रोताओं को इनके गीतों से इश्क हो जाता है। सभी गीत सीडी सहित आॅनलाइन सारेगामा डाॅट काॅम व आईट्यून म्यूजि़क स्टोर्स पर उपलब्ध है।

एलबम लांच के मौके पर जंकयार्ड कैैफे के उमंग तिवारी, मिकी मेहता, पूजा तिवारी, सारेगामा इंडिया के विक्रम मेहरा सहित कई गणमान्य अतिथि व उत्साहित दिल्लीवासी मौजूद थे।

Kailasha   SAREGAMA   Music Album   Kailash Kher