Tuesday, 01 December 2020

KhabarExpress.com : Local To Global News
  3480 view   Add Comment

एकजुट भाजपा ,फिर से बनाएंगे सरकार -शेखावत

भाजपा मीडिया सेल के संयोजक अशोक कुमार भाटी, भाजयुमों के जिलाध्यक्ष विक्रमसिंह भाटी, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष भंवर जांगिड़  मौजूद

एकजुट भाजपा ,फिर से बनाएंगे सरकार -शेखावत

बीकानेर 15 नवंबर 2018, भारतीय जनता पार्टी के नेता और युवा मोर्चा की युवा संसद कार्यक्रम के राष्ट्रीय सह प्रभारी सुरेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एकजुट है और राजस्थान में फिर से सरकार बनाने की ओर अग्रसर है।

शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया की नीतियों ,उनकी उपलब्धियों और कामों के आधार पर आगामी विधानसभा चुनाव में वोट मांगेंगे और एक बार फिर प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को सूबे का नेतृत्व सौंपेगी। उल्लेखनीय है कि सुरेंद्र सिंह शेखावत बीकानेर पूर्व विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के टिकट की दावेदारी कर रहे थे। टिकट की दावेदारी के विषय पर सुरेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने उनके नाम पर पार्लिमेंट बोर्ड जो की पार्टी का सर्वोच्च नीति निर्धारक मंडल है वहां तक उनके नाम पर चर्चा हुई और पार्टी ने चर्चा के उपरांत उपयुक्त उम्मीदवार का चयन किया है शेखावत ने कहा कि राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व ने उन्हें तथा उनकी पूरी टीम को जिले की सातों विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने का जिम्मा सौंपा है और प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार अपनी टीम के साथ पूरे जिले की सातों विधानसभा सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों को विजयश्री दिलाने के लिए जुटेंगे।
 शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में राजस्थान में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं राज्य में शिक्षा के क्षेत्र में अनूठा काम हुआ है वही जल स्वावलंबन योजना अन्नपूर्णा योजना भामाशाह योजना जैसी योजनाओं से राजस्थान की जनता को बड़ा लाभ मिला है इन सब मुद्दों और सरकार की उपलब्धियों को आधार बनाकर बार भारतीय जनता पार्टी फिर से अपने पक्ष में मतदान की अपील करेगी ।

शेखावत ने प्रेस वार्ता में कहा कि जिले की सातों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे और निश्चित ही सातों की सातों सीट जिता कर प्रदेश में एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे ।
शेखावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी संख्या में युवाओं और महिलाओं पर भरोसा जताया है। पार्टी ने इन वर्गों में अपनी पैठ स्थापित की है ,परिणाम स्वरूप राजस्थान में बड़ी संख्या में महिला और युवा नेतृत्व चुनाव जीतकर आएंगे और फिर से वसुंधरा राजे के नेतृत्व में राजस्थान में  भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

 

संघर्ष जारी रहेगा
निश्चित रूप से पार्टी के प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व ने जो फैसला किया है उसे सर आंखों पर रखते हुए स्वागत करते है । कमल के फूल को हमारा प्रत्याशी मानकर राज्य में फिर से कमल खिलाने के लिए पूरी मेहनत से जुटेंगे। जिले की सभी सातों सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों को विजय श्री दिलाने के लिए हम सब साथ मिलकर लगेंगे और जीत हांसिल करेंगे ।


प्रेस वार्ता में भाजपा मीडिया सेल के संयोजक अशोक कुमार भाटी, भाजयुमों के जिलाध्यक्ष विक्रमसिंह भाटी, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष भंवर जांगिड़  मौजूद रहे

Tag

Share this news

Post your comment