Tuesday, 01 December 2020

KhabarExpress.com : Local To Global News
  4230 view   Add Comment

कोटगेट पर फूंका भाजपा प्रत्याशी का पुतला

भाटी समर्थकों का आरोप है कि अर्जुनराम ने जिले में जिस तरह जातिवाद का जहर घोला

कोटगेट पर फूंका भाजपा प्रत्याशी का पुतला

बीकानेर। भाजपा की अंदरूनी खींचतान अब सड़कों पर आने लगी है। जिसकी परिणति मंगलवार को देखने को मिली, जब स्वर्ण समाज की आड़ में भाटी समर्थकों ने केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का विरोध करते हुए पुतला फूंका।

मोदी तुझसे बैर नहीं..अर्जुन तेरी खैर नहीं.. जैसे नारों के साथ काले झंडे व भाजपा के झंडे लिए देवी सिंह भाटी समर्थकों ने मेघवाल के खिलाफ में जमकर नारेबाजी की। भाटी समर्थकों का आरोप है कि अर्जुनराम ने जिले में जिस तरह जातिवाद का जहर घोला है। उससे समाज में दरारें पैदा हो गई है। ऐसे जातिवादी नेता को टिकट देकर भाजपा ने गलत किया है। जिसका परिणाम भाजपा को भुगतना पड़ेगा।

गौरतलब रहे कि देवी सिंह भाटी खुलकर अर्जुनराम मेघवाल का विरोध कर रहे है। भाटी ने एक बयान जारी कर कहा था कि एक अप्रेल से मेघवाल का खुलकर विरोध किया जायेगा और गांव गांव जनसंवाद कर भाजपा प्रत्याशी की असलियत जनता के सामने लाई जायेगी। इस प्रदर्शन को भी उसी कड़ी में देखा जा रहा है।  पुतला दहन में जिले के विभिन्न सामाजिक संगठनों व असंतुष्ट भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे। सुबह से ग्रामीण व शहरी क्षेत्र से लोग कोटगेट पर इक्कठा होना शुरू हुए गए थे। भाजपा नेता डूंगरसिंह तेहनदेसर ने बताया कि आज सर्व समाज द्वारा कोटगेट पर भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल का विरोध करते हुए पुतला जलाया किया है। भाजयुमो के दिनेश ओझा ने बताया कि सर्व समाज द्वारा कोटगेट पर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल का पुतला फूंका गया।अब जब पार्टी ने भाटी की बात नहीं मानी है तो खुलेआम विरोध करके भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम को हराने का निर्णय लिया है।

Tag

Share this news

Post your comment