Friday, 04 December 2020

KhabarExpress.com : Local To Global News
  1776 view   Add Comment

विधायक ने गारंटी पीरियड की सडक़ों को सुधरवाने के दिए निर्देश

विधायक घाटिया ने जताया कार्यकत्र्ताओं का आभार

डूंगरपुर, 12 सितम्बर। क्षेत्रीय विधायक लालशंकर घाटिया ने बुधवार को लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता तथा अधिशासी अभियंता से वार्ता करते हुए विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना के तहत क्षतिग्रस्त विभिन्न सडक़ों को तत्काल प्रभाव से दुरस्त करवाने के निर्देश दिए हैं। 
विधायक घाटिया ने डूंगरपुर से बिछीवाड़ा, चुण्डावाड़ा से तलैया, सुरपुर से बोखला की खस्ताहाल सडक़ों  पर रोष जताया और विभागीय अभियंताओं को निर्देश दिए हैं कि वे गारंटी पीरियड की सडक़ों को तत्काल प्रभाव से दुरस्त करवाएं। 

 विधायक घाटिया ने जताया कार्यकत्र्ताओं का आभार

डूंगरपुर, 12 सितम्बर। क्षेत्रीय विधायक लालशंकर घाटिया ने बुधवार को सलूंबर में हुई कांग्रेस की ऐतिहासिक रैली को सफल बनाने के लिए डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र के समस्त कार्यकत्र्ताओं का आभार जताया है। 
उन्होंने कहा है कि डूंगरपुर क्षेत्र के समस्त सरपंच, उप सरपंच, वार्ड पंच और ग्राम पंचायत स्तर के कार्यकत्र्ताओं ने इस रैली को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हजारों की संख्या में सलूंबर पहुंच कर कार्यकत्र्ताओं ने अपने युवा नेता और शीर्षस्थ नेतृत्व के प्रति अपनी आस्था को दिखाया है जो कि काबिले तारीफ है। उन्होंने क्षेत्र के समस्त पदाधिकारियों को भी अपनी सक्रिय भागीदारी और कार्यकत्र्ताओं को इस रैली के लिए प्रेरित करने के लिए दिए गए योगदान के लिए आभार जताया है।
 

 

 

Tag

Share this news

Post your comment