Wednesday, 13 December 2017

रोटरी  ने   रेल्वे स्टेशन, अपनाघर आश्रम में लगाये वाटर कूलर

रोटरी क्लब बीकानेर द्वारा भामाशाहों के आर्थिक सहयोग से बीकानेर रेल्वे जंक्शन रेल्वे स्टेशन पर तीन एवं अपना घर वृद्ध आश्रम में एक वाटर कूलर स्थापित किये गये

रोटरी  ने   रेल्वे स्टेशन, अपनाघर आश्रम में लगाये वाटर कूलर

बीकानेर 09 अक्टूबर ।  रोटरी क्लब बीकानेर द्वारा भामाशाहों के आर्थिक सहयोग से बीकानेर रेल्वे जंक्शन रेल्वे स्टेशन पर तीन एवं अपना घर वृद्ध आश्रम में एक वाटर कूलर स्थापित किये गये है । क्लब के सचिव दिनेश आचार्य ने बताया कि भीशण गर्मी में पीने के पानी की किल्लत को ध्यान में रखते हुए जनहित में भामाशाहों के आर्थिक सहयोग से प्लेट फार्म सं. 6 पर राजकुमार नंद किशोर डोगरा द्वारा अपनी माताजी की स्मृति में वाटर कुलर हेतू सहयोग प्रदान किया ।  प्लेट फार्म सं. 4 -5 तथा 2 -3 एवं अपना घर वृद्ध आश्रम में गजेन्द्र सिंह सांखला के आर्थिक सहयोग से वाटर कूल लगाये गये है ।  

इन वाटर कूलर का लोकार्पण रेल्वे के वरिश्ठ मंडल वाणिज्य प्रबन्धक सी.आर. कुमावत द्वारा किया गया।  रोटरी क्लब के अध्यक्श रोटे. किशन मूंधड़ा ने बताया कि अब बीकानेर रेल्वे स्टेशन के सभी प्लेट फार्मों रोटरी क्लब द्वारा तीन-तीन वाटर कूल लग गये है जिससे यात्रियों को पीने के पानी के लिए अनावश्यक भागदौड़ नहीं करनी पड़ेगी ।  इस अवसर पर  वरिश्ठ रोटेरीयन, रोटेक्ट व इनर व्हील क्लब के सदस्यों के साथ शहर के गणमान्य लोग मौजूद थे ।

Rotary   Water Cooler   Bikaner Railway Station   NGO