Tuesday, 28 September 2021

KhabarExpress.com : Local To Global News
  5415 view   Add Comment

महिलाओं से नही जीत पाऐ देवता और भूत

पुष्करणा स्टेडियम में हुआ फागणिया फुटबॉल का आयोजन

बीकानेर, जगत की रक्षा करने वाले स्वर्गलोक के देवता व सबके मन को भयभीत करने वाले भूत भी महिलाओं के लटके-झटकों, नशीली अदाओं में उलझे देवता और भूत महिलाओं के समक्ष नतमस्तक होकर चारो खाने चित हो गये। यह अवसर था बीकानेर के पुष्करणा स्टेडियम में होली के अवसर पर आयोजित फागणिया फुटबॉल मैच का। जिसमें देवता और भूतों से युक्त पुरूषों की टीम सिने अभिनेत्रियों, राजनीति व चर्चित रही महिलाओं से युक्त टीम से 5-1 झोल से हार बैठी। होली के रसिये स्वर्गवासी बृजु भा की स्मृति लगातार दसवे वर्ष आयोजित फागणिया फुटबॉल मैच शहर के स्वांग घरे होली के रसियों ने विभिन्न स्वांग रूप धारण कर फुटबॉल मैच में भाग लिया। मैच से पूर्व स्वर्गवासी बृजु भा व्यास के तैल चित्र पर पुष्पाजंलि अर्पित की गई। नगर विकास न्यास के अध्यक्ष हाजी मकसूद अहमद, शहर कांग्रेस अध्यक्ष जनार्दन कल्ला व नया शहर थाना प्रभारी धर्म पूनिया के आतिथ्य में आयोजित फागणिया फुटबॉल मैच के दौरान शहर के हजारो निवासियों ने अनूठे व अलबेले फुटबॉल मैच का आनन्द उठाया।

स्वर्गलोक से उतरे देवता
पुष्करणा स्टेडियम में आयोजित फागणिया फुटबॉल मैच में महिलाओं की टीम से मुकाबले के लिये स्वर्गलोक से देवता बीकानेर आऐ। भगवान नारायण, भगवान श्रीकुष्ण मां काली ंभगवान शिव सहित भूतों की टीम भी फुटबॉल खेलने पंहुची। मैच मगर महिलाओं के समक्ष पराजति हो गये। मैच के दौरान देवताओं व भूतों ने महिलाओं को आकर्षित करने प्रयास किया मगर प्रयास असफल रहा है। 

सिने अभिनेत्रियों ने लगायें ठुमके
फागणिया फुटॅबाल में फिल्म नगरी मुम्बई से बीकानेर पंहुची सिने अभिनेत्रियों कैटरीना कैफ, बिपाशा बसु, ऐश्वर्या राय, अमीषा पटेल ने पुष्करणा स्टेडियम में ठुमके लगाये। मैच के दौरान सिने अभिनेत्रियों ने अपनी अनोखी अदाओं से विष्णु रूपी दुल्हे, नारद, भूतो पर डोरे डालों व अपनी और उनको मिला लिया। मैच के दौरान सिने अभिनेत्रियों के ठुमक से जहां नगरवासी रोमांचित हुये वही देवता और भूतो का ध्यान मैच से बार-बार हटता रहा व मैच हार गये।

Tag

Share this news

Post your comment