Monday, 14 June 2021

KhabarExpress.com : Local To Global News
  3150 view   Add Comment

अस्वच्छता पर भड़की छात्राऐं

महाविद्यालय के पास नाले से माहौल हुआ गन्दा

 बीकानेर। बिन्नाणी कॉलेज के पास गंदे नाले की समस्या को लेकर बिनानी कॉलेज की लड़कियो ने कॉलेज की अद्ययक्ष अनीता व्यास के नेर्तत्व में एरिया पार्षद नरेश जोशी का घेराव किया । कॉलेज अध्यक्ष ने पार्षद नरेश जोशी को बताया की पिछले 1 माह से समस्या बनीं हुई है कॉलेज की कई लडकिया गिर चुकी है कॉलेज में जाना मुश्किल हो रहा है ।आप जल्द समस्या का हल करवावो नहीं तो आंदोलन किया जायेगा । पार्षद  नरेश जोशी न उनको कहा की मैन नगर निगम के अधिकारियो को लिखित में दिया हुवा है और निगम के महापौर को मोके पर बुला कर दिखा दिया ।

Biani Girls Colege met Parshad Naresh Joshi
पार्षद ने उसी समय नगर निगम के आयुक्त वर्मा को फोन कर अवगत करवाया की हालात ख़राब हो रहे है मोहलले के लोग तथा कॉलेज की लडकिया कोई आंदोलन करेगी उससे पहले निगम के अधिकारियो की टीम को भेज कर समस्या का जल्द करवाने को कहा  निगम आयुक्त ने कल ही निगम हेल्थ ऑफिसर और निगम के अधिशशि अभियंता को भेज कर जरुरी कारवाही करवाने का आश्वाशन दिया ।

इसके बाद पार्षद नरेश जोशी व पूर्व पार्षद किशोर आचार्य ने जिला कलेक्टर के मिलकर हालात से अवगत करवाया। जिला कलेक्टर ने निगम आयुक्त को फोन कर तुरन्त समस्या का समाधान कराने को कहा। नगर निगम के महापौर से मिलकर पार्षद जोशी ने क्षेत्र के नाले के सफाई का कार्य नहीं होने पर गहरी नाराजगी जताई। वहां उपस्थित अधिकारियों को खरी खोटी सुनाई। तत्पश्चात् नगर निगम महापौर, अधिशाषी अभियन्ता ललित ओझा, हेल्थ ऑफिसर अनिल आचार्य, कनिष्ठ अभियन्ता संजय ठोलिया मौके पर गए वहां गन्दगी देखकर महापौर नाराज हुए और अधिकारियों को कहा कि कल की तारीख में हर हालत में कार्य शुरू हो जाना चाहिए। वहां उपस्थित मौहल्लेवासियों ने भी महापौर को समस्या से अवगत करवाया।

Tag

Share this news

Post your comment