Sunday, 16 May 2021

KhabarExpress.com : Local To Global News
  2412 view   Add Comment

मुरलीधर की जन्माष्टमी झांकिया होगी पुरस्कृत

बाबा रामदेव जागरण व आशापुरा का जागरण होगा आयोजित

बीकानेर, जन्माष्टमी पर्व के पावन अवसर पर विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी नंदीष्वर महादेव विकास समित द्वारा एक जन्माष्टमी सजावट प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया।

महादेव मन्दिर विकास समिति के अध्यक्ष योगेष बिस्सा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर  बताया कि प्रतियोगिता के लिये कुल 50 आवेदन फार्म प्राप्त हुए  जिसको रात्रि आठ बजे से रात्रि ग्यारह बजे  संस्था से जुडे डा. राहूल हर्ष, रिषी कुमार तंवर, विकास हर्ष, किषोर पारीक, भानू आचार्य,  महेष व्यास, जोगेन्दरजी श्रीमाली, धर्मेन्द्र श्रीमाली, श्याम पालीवाल से बनी 7 टीमों ने  मुरलीधर के घर-घर जाकर जन्माष्टमी का निरीक्षण किया गया । 
समिति सचिव राठी के बताया कि आयोजित प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को आगामी कल 9 सितम्बर को नंदीष्वर महादेव मन्दिर परिसर में आयोजित लोकदेवता बाबा रामदेव व आषापुरा माताजी के विषाल जागरण के अन्तर्गत संवित् सोमगिरीजी महाराज, अधिष्ठाता, शिवबाडी मठ, बीकानेर द्वारा पुरस्कृत  किया जायेगा । 
कार्यक्रम में स्थानीय कलाकार राधेष्याम बिस्सा के नेतृत्व में कलाकार अपने भजनों की प्रस्तुतिया देंगे। कार्यक्रम के अन्तर्गत विजेता प्रतिभागियों के अलावा सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा। 
इस कार्यक्रम में जहां एक और प्रतिभागियों को सम्मानित किया जायेगा वहीं अन्य क्षेत्रों में उल्लेखनीय गतिविधियों में भी उल्लेखनियं कार्य करने वाले नगर निवासियो ंको भी स्म्मानित किया जायेगा । इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपमहापौर अषोक आचार्य व समाजसेवी व माईन्स एसोसिएषन के अध्यक्ष राजेष जी चुरा भी शिरकत करेंगे । 
 

Tag

Share this news

Post your comment