Monday, 14 June 2021

KhabarExpress.com : Local To Global News
  5316 view   Add Comment

दो से आठ तक होंगें विशेष सेवा कार्य

लाॅयन्स क्लब बीकानेर उड़ान व लियो का पूरा सप्ताह सेवा को समर्पित

बीकानेर, 30 सितम्बर। लाॅयन्स क्लब बीकानेर उड़ान व लियो क्लब का सेवा सप्ताह 2 से 8 अक्टूबर तक सामाजिक  सरोकार व सेवा के विविध कार्यक्रमों के साथ आयोजित किया जाएगा।

बुधवार को तुलसी सर्किल के पास लाॅयन्स क्लब बीकानेर उड़ान की अध्यक्ष अर्चना थानवी की अध्यक्षता में आयोजित सभा में कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया गया। सभा में टेल टविस्टर इंदू हर्ष, निदेशक डाॅ.तपस्या चतुर्वेदी, उपाध्यक्ष अर्चना सावनसुखा, डाॅ.गुरजीत कौर व कोषाध्यक्ष सोनिया चानना ने रचनात्मक सुझाव दिए। इस अवसर पर ’’बढ़ती बेटियां, बढ़ती खुशियां’’ विषय पर चर्चा की गई तथा क्लब के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया।

Lions Club Udan and LIons Club Leo Bikaner during meeting
क्लब अध्यक्ष अर्चना थानवी ने बताया कि सेवा सप्ताह के तहत 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती पर सुबह नौ बजे दयानंद पब्लिक स्कूल में महापुरुषों व राष्ट्रभक्तों से संबंधित विचित्र वेशभूषा प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। मानव श्रृंखला बनाकर महात्मा गांधी के सत्य, अहिंसा, शांति व सद्भाव का संदेश दिया जाएगा। सप्ताह के दूसरे दिन 3 अक्टूबर को महारानी स्कूल में किशोरी बालिकाओं के शारीरिक व मानसिक विकास के लिए जीर्णोंद्धार व सुसज्जित किए गए कक्ष का लोकार्पण तथा 4 अक्टूबर को सार्दुल क्लब के सामने विकलांग को स्वरोजगार के लिए प्रेरित करने के लिए चाय की थड़ी की सामग्री सुलभ करवाई जाएगी।
थानवी ने कहा कि 5 अक्टूबर को नशा मुक्ति शिविर, 6 अक्टूबर को अपना घर में नर सेवा नारायण सेवा के तहत लावारिस, विकलांग व घर परिवार से निष्कासित लोगों को भोजन व नाश्ता सुलभ करवाया जाएगा। दंत चिकित्सा शिविर 7 अक्टूबर को लगाया जाएगा तथा 8 अक्टूबर को विश्व शांति से संबंधित पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। 
 

Tag

Share this news

Post your comment