Friday, 30 September 2022

KhabarExpress.com : Local To Global News
  2052 view   Add Comment

15 सितम्बर को विप्र फाउन्डेश कार्यकारिणी का शपथग्रहण समारोह

महाविद्यालय छात्र संघ चुनावो में विप्र समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियो का सम्मान

बीकानेर/ विप्र फाउन्डेशन,बीकानेर शहर कार्यकारिणी की बैठक शुभम गार्डन,बीकानेर में जिलाध्यक्ष डॉ सत्यप्रकाश आचार्य की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी।
फाउन्डेशन के मंत्री नवरतन ओझा ने बैठक की जानकारी देते हए बताया कि बैठक में परिचयात्मक सत्र के पश्चात सदस्यो ने आगामी 15 सितम्बर को स्थानीय सूरदासाणी बगेची,नत्थूसर गेट के बाहर में कार्यकारिणी का शपथग्रहण समारोह तथा महाविद्यालय छात्र संघ चुनावो में विप्र समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियो का सम्मान समारोह भी आयोजित करने का निर्णय लिया गया।
संभाग प्रभारी व राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य ताराचन्द सारस्वत ने कहा कि आने वाला समय सम्पूर्ण विप्र समाज के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होने कहा कि सम्पूर्ण भारतीय समाज में विप्र समाज का गौरव स्थापित हो, इसका प्रयास हमे करना होगा। उन्होने कहा कि विप्र की संघीय शक्ति से समाज प्रगति की और अग्रसर होगा।
प्रदेशमंत्री परमानन्द ओझा ने कहा कि विप्र बन्धुओ के सहयोग व सकि्रय योगदान से  विप्र समाज आर्थिक सामाजिक एवं राजनैतिक उत्थान में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेगा।
जिलाध्यक्ष डॉ सत्यप्रकाश आचार्य ने कहा कि संगठन के वृहद उद्वेश्यो की प्राप्ति के लिए विप्र को सघर्ष करना होगा तभी वह स्वजातीय गतिशीलता और सामाजिक समरसता के मूल उद्वेश्यो के साथ पूर्ण मनोयोग से समाज का सर्वागीण विकास कर सकेगा। संगठन की सकि्रयता के लिए वार्ड स्तर तक संगठन को गतिशील बनाने हेतु सदस्यता के माध्यम से सभी को जोडने का आव्हान किया।
मंत्री ओझा ने बताया कि अक्टूबर माह में विप्र जय घोष कार्यक्रम बीकानेर में करने का निर्णय किया गया। वही नापासर में हुयी घटना पर कार्यकारिणी ने रोष व्यक्त करते हुए अधिकारियो को ज्ञापन देने का निर्णय किया गया
उपाध्यक्ष रमेश पारीक ने समाज में एकजुटता से कार्य करने का आव्हान करते हुए कहा कि संगठन की शक्ति व सघर्ष से ही समाज को आगे बढाया जा सकता है।
बैठक में राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जोशी,राजकुमार किराडू,सुभाष जोशी, नवल कल्ला गायत्री प्रसाद, रामदास ओझा, वीरेन्द्र किराडू, शंकर पुरोहित, भवर उपाध्याय, गणेश पाणेचा, संजय पुरोहित, नन्दकिशोर गालरिया, श्रीमती सुनीता गड, रामजीवन व्यास,विजय उपाध्याय, जे.पी.व्यास,राजेश चूरा, नृसिंह राजपुरोहित, आनन्द व्यास, सोहनलाल जोशी, डाँ छगांणी, प्रेम पालीवाल आदि ने भी विचार व्यक्त करते हुए कहा कि विप्रोत्थान के कार्यक्रमों को आगे बढाने में सकि्रयता से कार्य करना होगा तभी समाज का उत्थान होगा।

 

Tag

Share this news

Post your comment