Saturday, 13 August 2022

KhabarExpress.com : Local To Global News
  0 view   Add Comment

हज यात्रा से लौटने वालों के इस्तकबाल का सिलसिला जारी

बीकानेर - मुस्लिम महासभा द्वारा हज़ यात्रा से लौट रहे हाजियों का हो रहा है इस्तेकबाल

हज यात्रा से लौटने वालों के इस्तकबाल का सिलसिला जारी

24 जुलाई, बीकानेर। बीकानेर - हज मुकम्मल होने के बाद अन्य देशों के साथ साथ हमारे भारतीय हज यात्रा का भी देश वापसी का सिलसिला शुरू हो गया है। हमारे प्रदेश राजस्थान के हज यात्रियों का भी आना शुरू हो गया है।
बीकानेर के हज से लौटने पर हज यात्रियों के स्वागत के लिए परिवार सहित मिलने वालों का स्वागत करने के लिए रेलवे स्टेशन पर हुजूम उमड़ पड़ा इसी कड़ी में मुस्लिम महासभा के राष्ट्रीय सचिव एन डी क़ादरी के नेतृत्व में एक दल ने हज मुकम्मल कर लौटे हाजी साहिबान का स्वागत किया गया।  साथ ही सर्वोदय बस्ती निवासी हाजी सलाउद्दीन व उनकी अहलिया हाजन सबिना प्रविण का इस्तकबाल करने पहुंचे तथा उन से हज यात्रा के बारे में जानकारी प्राप्त की।
हाजियों ने बताया कि वहां पहुंचे सभी हज यात्रियों का पुरा ख्याल रखा गया विशेष कर  हम भारतीय को भी कहीं किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होने दी गई हमने वहां अड़तीस दिन की यात्रा में आठ दिन मदीना में बाकी मक्का, मीना, मुज्जदरफा सहित हज का खुतबा अराफात में बिताए बड़  शकुन मिला हमने देश की तरक्की खुशहाली, भाईचारा बनाए रखने, अमन चैन के बड़। शिददत के साथ दुआएं की ,  इस अवसर पर मोहम्मद हक़, सिराजुद्दीन, हजरमेहमूद, हाजन ताहिरा, अहमद रजा,सन्ना प्रविण आदि लोग उपस्थित थे ।

Tag

Share this news

Post your comment