Wednesday, 04 August 2021

KhabarExpress.com : Local To Global News
  651 view   Add Comment

स्टाइल आॅन की सौन्दर्य सेवाऐं अब शहरी परकोटे मे भी

समाज सेविका रूखसाना, मीनाक्षि हर्ष, रेखा आचार्य ने किया शुभारम्भ

स्टाइल आॅन की सौन्दर्य सेवाऐं अब शहरी परकोटे मे भी

बीकानेर, शहरी परकोटे की महिलाओं को अब अत्याधुनिक सौन्दर्य सेवाओं के लिये दूर नही जाना पड़ेगा और शहर के केन्द्रीय स्थल हर्षो के चैक मे ही उच्च प्रशिक्षित ब्यूटीशियन की सेवाऐं त्वरित समय सुविधा उचित सेवा शुल्क मे ही मिल जायेगी।  सेवा प्रदाता प्रतिष्ठान स्टाइल आॅन की संरक्षिका और समाजसेवी श्रीमति रूखसाना ने प्रतिष्ठान का फीता काटकर उद्घाटन करते हुए यह उद्गार व्यक्त किये।

मुख्य अतिथि के रूप मे सह उद्घाटनकर्ता समाजसेविका मीनाक्षि हर्ष ने संचालिका रूबिका जूसावत को बधाई व शुभेच्छाऐं व्यक्त करते हुए कहा कि यह खुबसुरत दिखना हमेशा आकर्षण विषय रहा है जिसमे सौन्दर्य प्रसाधन सेवा प्रदाताओं का रोल हमेशा ही महत्वपुर्ण है, शहरी परकोटे की महिलाओं के लिये यह स्टाॅइल आॅन की सेवाए भी अब चार चांद लगायेगी।

विशिष्ठ अतिथि के रूप मे शिरकत करते हुए श्रीमति रेखा आचार्य ने संचालिका रूबिका जूसावत के इस विषय मे विशिष्ट अनुभव तथा कौशल प्रशिक्षण कार्यक्रमों मे फैकल्टि के तहत प्राप्त अनुभव को ध्यान मे रखते हुए कहा कि सौन्दर्य सुविधाओं के साथ साथ स्टाॅइल आॅन को बीकानेर की नव युवतियों को इस विषय के प्रशिक्षण की व्यवस्था यथाशीघ्र शुरू कर देना चाहिए जिससे स्वरोजगार के विकल्प भी परकोटे की भीतर उपलब्ध हो सके।

ब्यूटी पार्लर संचालिका रूबी जूसावत ने बताया कि यहां पर शहर की आवश्यकता के अनुसार महिलाओं के सौंदर्य प्रसाधन की व्यवस्था की गई है। जूसावत ने बताया कि अभी सर्दी के मौसम में आने वाले ग्राहकों को विंटर स्पेशल आॅफर प्रदान किए जाएंगे।

श्रीमती रेहाना, नीलोफर, श्रीमती राजकुमारी रंगा, सिम्मी व्यास, गोया जोशी सहित क्षेत्र की कईं गणमान्य महिलाएं उपस्थित थी। 

Tag

Share this news

Post your comment